ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागहाईस्कूल एवं इंटर में रुद्रप्रयाग जिले से 20 होनहारों ने पाया मैरिट में स्थान

हाईस्कूल एवं इंटर में रुद्रप्रयाग जिले से 20 होनहारों ने पाया मैरिट में स्थान

रुद्रप्रयाग जिले से इस साल हाईस्कूल एवं इंटरमीडियट की बोर्ड परीक्षा में 20 होनहारों ने मेरिट सूची में स्थान पाने में कामयाबी पाई। हालांकि इनमें मुख्यालय के स्कूलों ने निराश जरूर किया किंतु जिले के...

हाईस्कूल एवं इंटर में रुद्रप्रयाग जिले से 20 होनहारों ने पाया मैरिट में स्थान
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागThu, 30 May 2019 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रप्रयाग जिले से इस साल हाईस्कूल एवं इंटरमीडियट की बोर्ड परीक्षा में 20 होनहारों ने मेरिट सूची में स्थान पाने में कामयाबी पाई। हालांकि इनमें मुख्यालय के स्कूलों ने निराश जरूर किया किंतु जिले के अलग-अलग स्थानों पर इन होनहार छात्रों ने सफलता की कहानी जरूर लिखी।

मेरिट सूची में आने वाले छात्र-छात्राओं की सफलता पर जिलेवासियों ने खुशी व्यक्त की।रुद्रप्रयाग जिले में इंटरमीडियट में राजकीय इंटर कॉलेज जखोली के धनवीर सिंह ने 14वीं रैंक पाई। जबकि एपीआईसी जवाहरनगर अगस्त्यमुनि के आशुतोष पुरोहित ने 16वीं रैंक हासिल की। सीएआईसी अगस्त्यमुनि की अदिति बहुगुणा 23वीं रैंक पर रही। वहीं हाईस्कूल में एसवीएमएचएसएस ऊखीमठ के अनुज कंडारी ने सबसे अधिक अंक लाते हुए मैरिट सूची में 8वीं रैंक हासिल की। उन्होंने 500 में से 485 अंक लेकर 97 फीसदी लेकर मेरिट में आठवें स्थान पर रहे। वहीं राइंका भीरी की प्रीति 12वीं, एसवीएमएचएसएस ऊखीमठ के कृतेश पुरोहित 13वीं, सीएआईसी अगस्त्यमुनि की प्राची 13वीं, गौरी मैमोरियल पब्लिक इंटर कॉलेज अगस्त्यमुनि के आदर्श भट्ट 16वीं, एमवीएमएचएसएस ऊखीमठ के नितिन रावत 17वीं, राइंका गुप्तकाशी की जहनवी 19वीं, गौरी मेमोरियल पब्लिक इंटर कॉलेज अगस्त्यमुनि के विकास सिंह और एनएसीएएनएसएस गुप्तकाशी के अंकित रावत 19वीं, एपीआईसी जवाहरनगर अगस्त्यमुनि के रजत 20वीं, गौरी मैमोरियल पब्लिक इंटर कॉलेज विजयनगर अगस्त्यमुनि के अरमान भंडारी, राइंका चोपड़ा के अनुराग पुरोहित और राइंका भीरी की अनुकृति 22वीं, सीएआईसी अगस्त्यमुनि की सोनाली 23वीं, राइंका बुसकेदार की गुंजन 24वीं, राइंका मक्कू ऊखीमठ की तनुजा 25वीं रैंक पाने में कामयाब हुई। हाईस्कूल एवं इंटर के इन मेधावी छात्र-छात्राओं की सफलता पर रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी, केदारनाथ विधायक मनोज रावत, जिपं अध्यक्ष लक्ष्मी राणा, जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, एसपी अजय सिंह ने खुशी व्यक्त की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें