ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसेठपुर में युवक से मारपीट, जिला अस्पताल में भर्ती

सेठपुर में युवक से मारपीट, जिला अस्पताल में भर्ती

सेठपुर गांव में घर के सामने शादी का सामान रखने की बात पर दबंगों ने दलित युवक के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट से घायल युवक को लक्सर सीएचसी लाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया...

सेठपुर में युवक से मारपीट, जिला अस्पताल में भर्ती
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 18 Nov 2018 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सेठपुर गांव में घर के सामने शादी का सामान रखने की बात पर दबंगों ने दलित युवक के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट से घायल युवक को लक्सर सीएचसी लाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

लक्सर से सटे सेठपुर गांव में कल सोमवार को कालूराम की बेटी की बारात आनी है। रविवार को उनके घर में बारातियों व अन्य मेहमानों के स्वागत और दावत की तैयारी चल रही थी। इस दौरान टेंट का कुछ सामान उनके घर के बाहर सड़क पर रखा हुआ था। इसी दौरान गांव का एक व्यक्ति सड़क से होकर गुजर रहा था। आरोप है कि उसने सड़क पर रखा सामान देखा तो नाराज होकर कालूराम के परिवार के लोगों ने अभद्रता की। कालूराम के बेटे मोनू ने इस पर आपत्ति जताई तो युवक ने अपने परिवार के कुछ लोगों को बुला लिया। आरोप है सभी ने मिलकर मोनू को पकड़ लिया और सरियों व बैल्ट आदि से उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। पिटाई से मोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। शोरगुल सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग गए। इसके बाद परिजन घायल मोनू को लेकर लक्सर सीएचसी पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने उसे हरिद्वार ले जाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां युवक का इलाज चल रहा है। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि पीड़ित पक्ष अगर तहरीर देगा तो मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें