DA Image
1 जुलाई, 2020|5:54|IST

अगली स्टोरी

लंढौरा में युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या की

default image

लंढौरा में युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उसने फांसी लगाने से पहले मोबाइल से वीडियो बनाया। इसमें नौ लोगों पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोहल्ला बाहरी किला निवासी अतीकुर्रहमान (36) मंगलवार रात में परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। देररात उसने पंखे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने मोबाइल से एक वीडियो बनाया। इसमें नौ लोगों पर मारपीट और उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उसके भाई शफीकुर्रहमान का कहना है कि रुड़की के गुलाब नगर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। एक सप्ताह पहले उसका भाई गुलाब नगर गया था।

आरोप है कि इसी दौरान पारिवारिक भाइयों ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर मारपीट की थी। इसमें उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसके बाद से ही आरोपी उसके भाई को प्रताड़ित कर रहे थे। मानसिक रूप से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। कोतवाल प्रदीप कुमार चौहान का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उधर, लंढौरा प्रेस क्लब की ओर से अतीकुर्रहमान की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया गया। इस दौरान नवाब अली, खुर्शीद आलम, सुशील कुमार, अजीत पटेल, अमित बालियान ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। युवक की मौत होने से परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth hanged himself in Landaura