ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीकलियर में सूटकेस में युवती का शव ले जाते युवक पकड़ा

कलियर में सूटकेस में युवती का शव ले जाते युवक पकड़ा

होटल से सूटकेस में युवती का शव लेकर फरार होने की कोशिश कर रहे युवक को होटल कर्मचारियों ने पकड़ लिया। युवक का कहना है कि शव उसकी प्रेमिका का है और...

कलियर में सूटकेस में युवती का शव ले जाते युवक पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 24 Mar 2022 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

होटल से सूटकेस में युवती का शव लेकर फरार होने की कोशिश कर रहे युवक को होटल कर्मचारियों ने पकड़ लिया। युवक का कहना है कि शव उसकी प्रेमिका का है और उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है।

एक युगल गुरुवार की शाम करीब पांच बजे एक होटल में आकर रुका। शाम करीब आठ बजे युवक एक नीले रंग का सूटकेस लिए होटल से निकलने लगा। सीढ़ी से उतरते हुए भारी सूटकेस को वह नहीं उठा पाया था। इस दौरान वहां खड़े एक कर्मचारी की नजर उस पर पड़ी। उसने युवक को मदद करने की बात कही तो युवक सकपका गया और इधर-उधर की बातें करने लगा। युवक के साथ गई युवती उसके साथ नहीं थी। शक होने पर कर्मचारी ने होटल प्रबंधन को मामले की जानकारी दी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद कलियर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सूटकेस खोला तो उसके अंदर युवती का शव बरामद हुआ। युवक ने युवती को अपनी प्रेमिका बताया। पुलिस को कहा कि उसकी प्रेमिका ने जहर खा लिया है। वह शव लेकर गंगनहर में जा रहा था। वह भी गंगनहर में शव के साथ छलांग लगा देता। बताया गया कि दोनों ज्वालापुर क्षेत्र के रहने वाले थे। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी के लिए भेज दिया है। युवक को हिरासत में लेकर जानकारी ली जा रही है । होटल में लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज निकाली जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें