ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपुरानी रंजिश के चलते युवकों पर हमला, गंभीर घायल

पुरानी रंजिश के चलते युवकों पर हमला, गंभीर घायल

शनिवार देर रात पिरान कलियर थाना क्षेत्र के गांव मेहवड़ कलां में विवाह समारोह में खाना खाने जा रहे युवकों पर पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने रॉड से हमला कर दिया। हमले में युवती समेत तीन लोग घायल हो...

पुरानी रंजिश के चलते युवकों पर हमला, गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 23 Jun 2018 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार देर रात पिरान कलियर थाना क्षेत्र के गांव मेहवड़ कलां में विवाह समारोह में खाना खाने जा रहे युवकों पर पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने रॉड से हमला कर दिया। हमले में युवती समेत तीन लोग घायल हो गये। घायलों को पुलिस ने मेडिकल के लिये सिविल अस्पताल भेज दिया है।

बीती रात नाजिम, समीर और नवाजिश बाइक से विवाह समारोह में जा रहे थे। रास्ते में दो युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते उन पर रॉड से हमला कर दिया। हमले में तीनों लोगों घायल हो गए। हमला करने वाले दोनों युवक मौका पाकर फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अपने साथ थाने ले आई और घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिये अस्पताल भेज दिया। जहां नाजिम की हालत गंभीर बताई जा रही है। रविवार को पीड़ित के भाई नाजिर ने पुलिस को तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने पीड़ित के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें