ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीफेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर युवक गिरफ्तार

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर युवक गिरफ्तार

सुल्तानपुर के युवक ने अपने फेसबुक एकांउट पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस ) और बजरंग दल के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। मामला सामने आने पर विहिप के जिला उपाध्यक्ष ने युवक के खिलाफ लक्सर कोतवाली...

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 04 Apr 2019 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सुल्तानपुर के युवक ने अपने फेसबुक एकांउट पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस ) और बजरंग दल के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। मामला सामने आने पर विहिप के जिला उपाध्यक्ष ने युवक के खिलाफ लक्सर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार सुल्तानपुर के जामा मस्जिद मोहल्ला निवासी सादिक पुत्र निसार ने अपने मोबाइल फोन पर फेसबुक एकाउंट बना रखा है। आरोप है कि गत दिवस उसने फेसबुक एकाउंट पर आरएसएस और बजरंग दल के बारे में कई आपत्तिजनक बातें लिखकर पोस्ट की। इसके थोड़ी ही देर बाद बाद हालांकि युवक ने अपने एकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट डिलीट कर दी, लेकिन इससे पहले ही सारी पोस्ट वायरल हो चुकी थी। किसी ने इसकी सूचना विहिप के जिला उपाध्यक्ष अजय वर्मा को दी। एकाउंट की पूरी जानकारी लेने के बाद अजय वर्मा अपने समर्थकों संग कोतवाली पहुंचे और आरोपी सादिक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। साथ ही उन्होंने फेसबुक पर डाली गई पोस्ट के स्क्रीनशॉट की छायाप्रति भी पुलिस को मुहैया कराई। इसके बाद पुलिस ने घटना का तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सुल्तानपुर में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। एसएसआई रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें