ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीट्रैफिक प्लान के मुताबिक वाहनों को हरिद्वार भेजा

ट्रैफिक प्लान के मुताबिक वाहनों को हरिद्वार भेजा

सहारनपुर, हरियाणा और दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों के लिए बनाया गया था ट्रैफिक प्लानसहारनपुर, हरियाणा और दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों के लिए...

ट्रैफिक प्लान के मुताबिक वाहनों को हरिद्वार भेजा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 29 May 2022 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अमावस्या स्नान पर हाईवे को जाम मुक्त रखने के लिए ट्रैफिक प्लान के अनुसार वाहनों को हरिद्वार भेजा गया। बिझौली, नगला इमरती बाईपास और मंगलौर में यातायात पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाला। ट्रैफिक प्लान के अनुसार वाहनों को हरिद्वार भेजने से हाईवे जाम मुक्त रहा। इसके अलावा शहर में भी आमजन और हाईवे पर श्रद्धालुओं को आवागमन में कोई दिक्कत नहीं हुई।

अमावस्या स्नान को लेकर यूपी के अधिकारियों के साथ बैठक की गई थी। बैठक में यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए दोनों प्रदेशों के पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने अपने सुझाव बैठक में रखे थे। ताकि श्रद्धालुओं और आमजन को परेशानियों से दूर रखा जा सके। रविवार को दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों को मंगलौर, नगला इमरती बाईपास से लक्सर भेजा गया। लक्सर से उन्हें हरिद्वार बैरागी कैंप की ओर रवाना किया। इसके अलावा सहारनपुर और हरियाणा की ओर से आने वाले वाहनों को बिझौली बाईपास से हरिद्वार भेजा गया। यातायात पुलिस ने भी श्रद्धालुओं और आमजन को कोई दिक्कत न हो इसके लिए ट्रैफिक प्लान बना लिया था। प्लान के मुताबिक हरिद्वार जाने वाले वाहनों को बाईपास से हरिद्वार भेजा गया। यातायात उपनिरीक्षक योगेश सक्सेना ने बताया कि हरिद्वार जाने वाले वाहनों को ट्रैफिक प्लान के अनुसार हरिद्वार भेजा गया। बिझौली बाईपास, नगला इमरती बाईपास और मंगलौर बस स्टैंड के आसपास ट्रैफिक पुलिस की कई टीमें ड्यूटी पर थी। जिन्होंने व्यवस्था बनाने के लिए कई दिनों पूर्व ही पूरी प्लानिंग कर ली थी। ताकि आमजन और श्रद्धालुओं को अमावस्या स्नान को लेकर कोई दिक्कत न हो।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें