DA Image
3 अगस्त, 2020|11:19|IST

अगली स्टोरी

महिला को ससुरालियों ने बेरहमी से पीटा

default image

पारिवारिक विवाद में महिला को पति समेत अन्य ससुराल वालों ने कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा। मारपीट में विवाहिता को गंभीर चोटें लगी हैं। परिजनों ने विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में देहरादून रेफर कर दिया है। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिला सहारनपुर पोस्ट गंगोह गांव मुबारीकपुर निवासी महिला का 2017 में ईदगाह चौक सुनहरा रोड आंबेडकर नगर निवासी युवक से विवाह हुआ था। महिला के दो बच्चे हैं। फिलहाल दूधमुंहे बच्चे का महिला पालन पोषण कर रही है। आरोप है कि पारिवारिक विवाद में विवाहिता को सास, ससुर, ननद समेत पति ने कमरे में बंद करके पीटा।

आरोप है कि मारपीट में विवाहिता के शरीर के कई हिस्सों पर मुंह से काटा गया। इससे विवाहिता गंभीर रूप से घायल हो गई। किसी तरह विवाहिता ने कमरे से बाहर भाग कर सड़क पर आकर अपनी जान बचाई। शोर शराबा सुनकर क्षेत्रवासी एकत्र हो गए। मामले की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं, सूचना पाकर मायके से भी परिजन रुड़की पहुंचे हैं। विवाहिता के भाई के अनुसार सास, ससुर, ननंद, नंदोई और पति ने बहन को पारिवारिक विवाद में मारपीट कर अधमरा कर दिया।

रुड़की में प्राथमिक उपचार के बाद बहन को डॉक्टर ने देहरादून के लिए रेफर कर दिया है। गंगनहर कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज कुमार मैनवाल ने बताया कि विवाहिता के साथ हुई मारपीट की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जुटाई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman brutally beaten by in-laws