ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपति को नशीला पदार्थ पिलाकर जेवरात और रकम लेकर पत्नी फरार

पति को नशीला पदार्थ पिलाकर जेवरात और रकम लेकर पत्नी फरार

दंपति में शाम के वक्त पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। इस बीच पत्नी ने पति को नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। आरोप है...

पति को नशीला पदार्थ पिलाकर जेवरात और रकम लेकर पत्नी फरार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 15 Feb 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दंपति में शाम के वक्त पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। इस बीच पत्नी ने पति को नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। आरोप है कि पत्नी घर से जेवरात और रकम लेकर अपने मायके चली गई। परिजनों ने युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस को मामले में तहरीर दी गई है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बंदा रोड निवासी दंपति में काफी समय से विवाद चला आ रहा है। बताया गया कि रविवार देर शाम दंपत्ति में पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस बीच पत्नी ने अपने पति को नशीला पदार्थ पिला दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ती चली गई।

इस बीच मौका पाकर पत्नी घर से जेवरात और रकम लेकर अपने मायके चली गई। मामला परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने युवक को बीएसएम तिराहे के पास निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उपचार के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर है। सूचना पाकर पुलिस ने दंपत्ति के घर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई। सोमवार सुबह दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। महिला पक्ष का कहना है कि पति परिवार चलाने के लिए खर्चा नहीं देता है। आरोप लगाया कि अपनी बहन को ज्यादा तवज्जो देता है। एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें