ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़की रेलवे फाटक से व्हील चकरी चोरी

रेलवे फाटक से व्हील चकरी चोरी

तो व्हील चकरी ना होने पर फाटक नहीं खुल पाया। फाटक की व्हील चकरी चोरी हो जाने के बाद गेटमैन ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ा कला गांव के निकट फाटक नंबर 503 पर चोरों ने...

 रेलवे फाटक से व्हील चकरी चोरी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 16 Aug 2019 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अकौढ़ा कलां गांव के निकट गुरुवार रात चोरों ने रेलवे के फाटक 503 से व्हील चकरी चोरी कर ली। फाटक पर तैनात गेटमैन ने फाटक खोलना चाहा तो व्हील चकरी न होने पर फाटक नहीं खुल पाया। फाटक की व्हील चकरी चोरी हो जाने के बाद गेटमैन ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ा कलां गांव के निकट फाटक नंबर 503 पर चोरों ने फाटक पर लगी करीब आठ व्हील चकरी चोरी कर ली। बताया जाता है कि फाटक पर दिन के समय मे गेटमैन इलमचंद ड्यूटी करता है। गेट दिन में ही आवागमन के लिए खोला जाता है। जबकि रात में फाटक को बंद कर दिया जाता है। बताया गया कि गेटमैन इलमचंद ड्यूटी पर पहुंचा और गेट खोलने का प्रयास करने लगा। लेकिन फाटक नहीं खुल सका। फाटक नहीं खुलने के बाद गेटमैन फाटक पर लगी व्हील चेयर चेक करने पहुंच गया। गेटमैने ने देखा कि वहां से करीब 8 व्हील चकरी चोरी कर ली गई। जिसकी वजह से फाटक नहीं खुल पा रहा है। पुलिस ने मौके पर जाकर गेटमैन से घटना की जानकारी ली। उधर आरपीएफ प्रभारी सोनी शर्मा का कहना है कि गेटमैन इलमचंद की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें