DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुध बाजार में कारोबार को लेकर व्यापारी बंटे

बुध बाजार में कारोबार को लेकर व्यापारी बंटे

1 / 2- गलत तरीके से ठेली लगाने पर पुलिस ने काटे चालान

बुध बाजार में कारोबार को लेकर व्यापारी बंटे

2 / 2- गलत तरीके से ठेली लगाने पर पुलिस ने काटे चालान

PreviousNext

बुध बाजार में गलत ढंग से ठेली लगाने पर पुलिस ने चालान किए। वहीं, कई कारोबारियों ने पुलिस से नहर पटरी पर जगह दिए जाने की मांग की। पुलिस ने एक कमेटी गठन करने को कहा। रुड़की में हर बुधवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। पहले वोट क्लब पर बाजार लगता था। जाम को देखते हुए वोट क्लब से बुध बाजार को हटा दिया गया।

बुध बाजार को सोलानीपार्क के पास नहर पटरी मार्ग पर शिफ्ट किया गया था। लेकिन यहां भी बेतरतीब ढंग से ठेली आदि लगने लगी। पिछले बुधवार को सिविल लाइंस पुलिस ने बुध बाजार को हटा दिया था। बुध बाजार के लिए स्थान तय कर निर्धारित जगह पर ही कारोबार करने को कहा गया था। पुलिस ने निर्धारित स्थल पर पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दुकान लगाने को कहा। इसको लेकर विवाद हो गया। कुछ कारोबारियों ने पुलिस से शिकायत कर बताया कि उन्हें कारोबार नहीं करने दिया जा रहा है। उन्होंने पहले आकर अपनी दुकान लगाई थी। लेकिन उनकी दुकान को कुछ लोगों ने यह कहकर हटा दिया कि वह पहले से ही दुकान लगाते आ रहे हैं।

इसके बाद एसएसआई सिविल लाइंस हरपाल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बेतरतीब ढंग से दुकान लगाने वालों के चालान किए। पुलिस ने कारोबारियों को एक कमेटी बनाने को कहा। जिसमें स्थानीय और बाहर से आने वाले कारोबारियों को शामिल करने को कहा गया। एसएसआई ने बताया कि दुकानों के लिए जगह निर्धारित की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wednesday market merchants divided