ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीजल संस्थान कार्यालय में नहीं है शिकायत रजिस्टर

जल संस्थान कार्यालय में नहीं है शिकायत रजिस्टर

एक सप्ताह से जल संस्थान कार्यालय में शिकायत दर्ज करने वाला रजिस्टर भर चुका है। लेकिन विभागीय अधिकारी नया रजिस्टर लाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। रुड़की नगर निगम परिसर स्थित जल संस्थान का...

जल संस्थान कार्यालय में नहीं है शिकायत रजिस्टर
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 03 Sep 2019 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

जल संस्थान में यदि आपको शिकायत करनी है तो कागज घर से ही लेकर आना होगा। एक सप्ताह से जल संस्थान कार्यालय में शिकायत दर्ज करने वाला रजिस्टर भर चुका है। लेकिन विभागीय अधिकारी नया रजिस्टर लाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

नगर निगम परिसर स्थित जल संस्थान का कार्यालय है। जहां रुड़की शहर के लोग अपनी पेयजल और सीवर संबंधी शिकायत लेकर पहुंचते हैं। जल संस्थान कार्यालय में शिकायत नोट करने के लिए शिकायत पंजिका भी रखी रहती है। जिसमें लोग अपनी शिकायत, स्थान और मोबाइल नंबर भी लिखते हैं। इसके आधार पर ही जल संस्थान की टीम मौके पर जाकर समस्या का निदान करती है। लेकिन जल संस्थान की शिकायती पंजिका को भरे एक सप्ताह से ऊपर का समय बीत चुका है। लेकिन विभाग के अधिकारियों के पास शिकायत पंजिका लाने का समय नहीं है। जिसके चलते उपभोक्ताओं का परेशानी उठानी पड़ रही है। जल संस्थान के सहायक अभियंता कहना है कि दोनों जेई को शिकायत पंजिका लाने के निर्देश दे दिए गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें