ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपुरानी रेलवे रोड पर लीकेज से बर्बाद हो रहा पानी

पुरानी रेलवे रोड पर लीकेज से बर्बाद हो रहा पानी

रुड़की की पुरानी रेलवे रोड पर तीन स्थानों पर पेयजल लाइन लीकेज होने के कारण क्षेत्र की सड़कों पर कीचड़ जमा हो गया। क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन से जहां पानी की बर्बादी हो रही है, वहीं दूसरी तरफ क्षेत्रवासियों...

पुरानी रेलवे रोड पर लीकेज से बर्बाद हो रहा पानी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 26 Jun 2018 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की की पुरानी रेलवे रोड पर तीन स्थानों पर पेयजल लाइन लीकेज होने के कारण क्षेत्र की सड़कों पर कीचड़ जमा हो गया। क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन से जहां पानी की बर्बादी हो रही है, वहीं दूसरी तरफ क्षेत्रवासियों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं।

रुड़की स्थित पुरानी रेलवे रोड पर एडीबी का सीवर लाइन बिछाने का कार्य पूरा हो चुका है, जबकि एक सीवर चैंबर का निर्माण कार्य अभी जारी है। जिसके चलते क्षेत्र की टूटी सड़क की मरम्मत भी नहीं हो पाई है। इससे क्षेत्रवासियों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। पिछले पांच दिनों से क्षेत्र में तीन स्थानों पर पेयजल लाइन की लीकेज ने क्षेत्रवासियों की मुसीबतों को दोगुना कर दिया है। क्षेत्र के रहने वाले रोशनलाल ने बताया कि यहां पर पानी दिन-रात बह रहा है, जिसके चलते यहां पर एक गड्डा भी हो गया, जिसमें दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं। बताया कि मिट्टी और पानी से सड़क पर कीचड़ होने के कारण काफी परेशानी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें