ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीस्वयंसेवियों ने स्वच्छता को लेकर रैली निकाली

स्वयंसेवियों ने स्वच्छता को लेकर रैली निकाली

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ पर जागरूकता रैली निकाली। केएलडीएवी कॉलेज के एनएसएस शिविर के चौथे दिन की शुरूआत योगाभ्यास, प्रार्थना सभा और लक्ष्य गीत के सािा हूई। कार्यक्रम अधिकारी डॉ. मोनूराम, डॉ. किरन...

स्वयंसेवियों ने स्वच्छता को लेकर रैली निकाली
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 02 Mar 2020 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

केएलडीएवी कॉलेज के एनएसएस शिविर के चौथे दिन पनियाला में स्वच्छता अभियान चलाया गया। मैथोडिस्ट गर्ल्स पीजी कॉलेज के स्वयंसेवियों ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ पर जागरूकता रैली निकाली।

केएलडीएवी कॉलेज के एनएसएस शिविर के चौथे दिन की शुरूआत योगाभ्यास, प्रार्थना सभा और लक्ष्य गीत के शामिल हुई। कार्यक्रम अधिकारी डॉ. मोनूराम, डॉ. किरन भारती, रणतेज सिंह, राजेश नौटियाल के नेतृत्व में पनियाला में स्वच्छता अभियान चलाया गया। प्राथमिक विद्यालय नंबर दो और प्राचीन धर्मशाला में स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। कार्यक्रम अधिकारी ने बी और सी परीक्षा के बारे में जानकारी दी। इस दौरान स्वयंसेवियों ने नृत्य की प्रस्तुति दी।

मैथोडिस्ट गर्ल्स पीजी कॉलेज के स्वयंसेवियों के शिविर में डॉ. दिनेश धीमान ने उन्हें योगाभ्यास कराया। इसके बाद स्वयंसेवियों ने भंगेड़ी गांव में साक्षरता और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ को लेकर जागरूकता रैली निकाली। बौद्धिक सत्र में हाईस्कूल भंगेड़ी के प्रधानाचार्य अरुण शर्मा ने पर्यावरण और स्वच्छता को लेकर जानकारी दी। इस दौरान इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष संगीता पुरुथी, प्राचार्य डॉ. अमिता श्रीवास्तव, सुजाता आहूजा, अंजली, दिव्या, रितिका, मौसम, काजल, लक्ष्मी, कोमल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें