ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीग्रामीणों ने लोनिवि के कर्मचारियों को दौड़ाया

ग्रामीणों ने लोनिवि के कर्मचारियों को दौड़ाया

लक्सर। हमारे संवाददाता रामपुर रायघटी के पास सड़क की मरम्मत कर रहे लोनिवि कर्मचारियों को ग्रामीणों ने दौड़ा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि सड़कों पूरी तरह जर्जर है, लिहाजा इसका पुनर्निर्माण होना चाहिए,...

ग्रामीणों ने लोनिवि के कर्मचारियों को दौड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 16 Oct 2018 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर रायघटी के पास सड़क की मरम्मत कर रहे लोनिवि कर्मचारियों को ग्रामीणों ने दौड़ा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि सड़कों पूरी तरह जर्जर है, लिहाजा इसका पुनर्निर्माण होना चाहिए, जबकि विभाग केवल गड्ढे भर रहा है। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने भी ग्रामीणों को समझाया लेकिन वह नहीं माने।

शासन के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग गड्ढा मुक्ति अभियान के तहत सड़कों पर पैच वर्क कर रहा है। इसी के तहत विभाग के कर्मचारी भिक्कमपुर से रामपुर रायघटी के बीच की मुख्य सड़क पर पड़े गड्ढों को ठीक कर रहा था। इसी दौरान रामपुर रायघटी के कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। ग्रामीणों का कहना था कि इस सड़क से पंद्रह से अधिक गांवों के लोग चलते हैं। सड़क पिछले कई साल से जर्जर हालत में है। इसे नई बनवाने की जगह विभाग खानापूर्ति कर रहा हे। लोनिवि के सहायक अभियंता घनश्याम सिंह सैनी ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण नहीं माने। उन्होंने काम कर रहे कर्मचारियों को खदेड़कर काम बंद करा दिया। इसी दौरान तटबंध की तरफ जा रहे लक्सर एसडीएम कौस्तुभ मिश्र ने वहां रुककर ग्रामीणों से बात की। इसके बावजूद ग्रामीण पैच वर्क शुरू कराने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद लोनिवि कर्मचारी काम को अधूरा छोड़कर लौट गए। लोनिवि के ईई एसएस यादव का कहना है कि भिक्कमपुर, रामपुर रायघटी रोड के पुनर्निर्माण का प्रस्ताव 2017 में तैयार करके शासन को भेजा गया था। अभी तक इसका बजट नहीं मिला है। बजट मिलने पर काम शुरू किया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें