DA Image
6 जुलाई, 2020|3:41|IST

अगली स्टोरी

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

default image

एक युवक ने हाईवे पर जा रही युवती की स्कूटी रुकवाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने शोर मचाया तो मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। युवक की पिटाई की वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस घटना की जानकारी से इनकार कर रही है।

बताया गया कि एक मोहल्ले की युवती रोज स्कूटी से हरिद्वार रोड पर एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। एक मनचला युवक पिछले कई दिन से रास्ते में उस पर अश्लील कमेंट कर रहा था। पिछले हफ्ते युवक कॉलेज से थोड़ा पहले हाईवे पर खड़ा हुआ था। युवती स्कूटी लेकर वहां पहुंची, तो युवक ने हाथ देकर उसे रोक लिया। इसके बाद उसने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इससे घबराई युवती ने शोर मचाया तो हाईवे से होकर गुजर रहे लोग वहां इकट्ठा हो गए और उन्होंने युवक को पकड़कर उसकी धुनाई शुरू कर दी।

बाद में युवक ने माफी मांगी तो लोगों ने चेतावनी देकर छोड़ दिया। इसी दौरान किसी राहगीर ने अपने मोबाइल से युवक की पिटाई की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया। पिछले कई दिन से यह वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि किसी भी पक्ष ने पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी है। सूचना मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।