ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीवेंडिंग जोन नहीं बनने से वेंडर्स नाराज

वेंडिंग जोन नहीं बनने से वेंडर्स नाराज

रुड़की नगर निगम क्षेत्र के वेंडर्स ने टीवीसी की बैठक के फैसले पर कार्रवाई न होने पर नाराजगी जताई। शुकवार को वेंडर्स की हुई बैठक में वेंडिंग जोन पर जल्द न बसाने पर अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन...

वेंडिंग जोन नहीं बनने से वेंडर्स नाराज
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 04 May 2018 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की नगर निगम क्षेत्र के वेंडर्स ने टीवीसी की बैठक के फैसले पर कार्रवाई न होने पर नाराजगी जताई। शुकवार को वेंडर्स की हुई बैठक में वेंडिंग जोन पर जल्द न बसाने पर अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की बात भी कही।

रुड़की नगर निगम सभागार में टाउन वेंडिंग कमेटी की अंतिम बैठक में दो स्थानों पर वेंडर्स जोन बनाने पर सहमति बन गयी थी। जिसमें बुध बाजार को सोलानी पार्क के पास ले जाने एवं रेलवे स्टेशन रोड पर पहला वेंडिंग जोन बनाने को कमेटी के सभी सदस्यों ने हरी झंडी भी दे दी थी। जिसके अनुसार नगर निगम में रजिस्टर्ड वेंडर्स को वेंडिंग जोन पर बसाने पर सहमति भी बन गयी थी। लेकिन टीवीसी को बैठक को एक माह का लम्बा समय बीत जाने के बाद भी वैंडर्स को बसाने की कवायद शुरू नहीं हो पायी है। शुक्रवार को तहबजारी करने वाले वैंडर्स ने बैठक कर वेंडिंग जोन पर जल्द बसाने की मांग की मांग समय पर पूरी न होने पर अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की बात भी कही। इस दौरान सूरज पंवार, विनोद कुमार, परवेज, सुरेंद्र, बबलू, अफजाल, ईरशाद, बाग सिंह, मनीष, राहुल, सुरेश, सन्नी, धर्मपाल, बॉबी, संजय, हीरालाल, राजेंद्र आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें