ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसोलानी पुल से नहर पटरी भेजे गए वापसी के वाहन

सोलानी पुल से नहर पटरी भेजे गए वापसी के वाहन

पुलिस का अनुमान, अब रोज रहेगा यातायात का दबाव रुड़की। कार्यालय संवाददाता स्कूलों में अवकाश और वीकेंड के चलते रुड़की हाईवे वाहनों का दबाव बढ़ गया। हरिद्वार की ओर जाने और वापसी के वाहनों की संख्या...

सोलानी पुल से नहर पटरी भेजे गए वापसी के वाहन
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 26 May 2019 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

स्कूलों में अवकाश और वीकेंड के चलते रुड़की हाईवे वाहनों का दबाव बढ़ गया। हरिद्वार की ओर जाने और वापसी के वाहनों की संख्या लगातार बढ़ने से जाम लग गया। वापसी के वाहनों को सोलानी पुल से डायवर्ट किया गया।गर्मी शुरू होने के साथ ही हाईवे पर वाहनों की संख्या बढ़ जाती है।

वीकेंड पर पहले ही वाहनों का दबाव ज्यादा रहता है। अब स्कूलों में अवकाश पड़ चुका है। स्कूलों में अवकाश के कारण बड़ी संख्या में लोग छुट्टी का आनंद लेने के लिए उत्तराखंड आने लगे हैं। चारधाम यात्रा भी चल रही है। रविवार को दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर वाहनों का दबाव ज्यादा बढ़ गया। आमतौर पर रविवार को वापसी करने वाले वाहन ज्यादा होते हैं। ऐसे लोग जो शुक्रवार या शनिवार को हरिद्वार, ऋषिकेश जाते हैं वह रविवार दोपहर बाद वापसी करते हैं। अब स्कूलों में अवकाश के चलते जाने वाले वाहनों की संख्या भी बढ़ रही है। ऐसे नौकरीपेशा लोग जो वीकेंड मनाने आते हैं उनके वाहनों की वापसी भी शुरू हो गई। इससे हाईवे पर वाहनों की संख्या बढ़ गई। आने-जाने वाले वाहनों का क्रम लगातार चलने के कारण हाईवे पर सुबह से ही जाम की स्थिति बनी रही। दोपहर बाद वापसी के वाहनों की संख्या बढ़ने पर ट्रैफिक पुलिस ने सोलानी पुल से वाहनों को डायवर्ट कर नहर पटरी से भेजा। बीच-बीच में ऐसा किया जाता रहा। इसके बाद भी हाईवे पर वाहनों का दबाव कम नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें