DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › आधे सेंटरों पर लगी वैक्सीन, लगी लाइन
रुडकी

आधे सेंटरों पर लगी वैक्सीन, लगी लाइन

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 09:40 PM
आधे सेंटरों पर लगी वैक्सीन, लगी लाइन

रुड़की में शनिवार को वैक्सीनेशन सेंटर की संख्या घटकर आधी रह गयी। जिसके चलते वैक्सीन लगाने वालों की लम्बी कतार सुबह से ही लग गयी। वैक्सीनेशन सेंटर पर लगी लम्बी कतार के चलते वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को कड़ी धूप में लम्बा इंतजार करना पड़ा।

रुड़की में कोविड से बचाव की वैक्सीन लगाने को लेकर अस्थिरता बनी हुई है। जबकि लम्बे समय बाद गुरुवार और शुक्रवार को छह वैक्सीनेशन सेंटर पर 18 वर्ष से अधिक और 45 वर्ष से अधिक दोनों आयु वर्ग के लोगों को कोविड से बचाव की दोनों डोज लगायी गयी थी। लेकिन शनिवार को वैक्सीन की कमी के चलते तीन वैक्सीनेशन सेंटर सिविल अस्पताल, हैल्पिंग हैंड और राधा स्वामी सतसंग भवन में दोनों आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगायी गयी। तीन सेंटर ही खुले होने के कारण वैक्सीनेशन सेंटर पर लम्बी लाइन सुबह से ही लगनी शुरु हो गयी थी। सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगाने वालों की भीड़ उमड़ गयी। वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को लम्बा इंतजार करना पड़ा।

अस्पताल प्रबंधन ने बैक डोर की एंट्री की बंद

सिविल अस्पताल में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर में पीछे के दरवाजे से आकर वैक्सीन लगवाने वालों के कारण शुक्रवार को विवाद हो गया था। इस प्रकार के विवादों से बचने के लिए सिविल अस्पताल प्रबंधन ने पीछे वाले रास्ते के दरवाजे पर ताले लगवाकर उसको बंद कर दिया है।

संबंधित खबरें