ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपति के दूसरा विवाह रचाने पर कोतवाली में हंगामा

पति के दूसरा विवाह रचाने पर कोतवाली में हंगामा

इस बीच पहली पत्नी ने पति का गिरवान पकड़ा और पति को हवाला तक लेकर गई। पुलिस ने मामले में पति समेत दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस...

पति के दूसरा विवाह रचाने पर कोतवाली में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 26 Jul 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के दूसरा विवाह रचाने पर कोतवाली में हंगामा खड़ा हो गया। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-पत्यारोप लगाते नजर आए। इस बीच पहली पत्नी ने पति का गिरेवान पकड़ा और हवालात तक लेकर गई। पुलिस ने मामले में पति समेत दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस बीच परिजनों की पुलिस कर्मियों से भी नोकझोंक हुई।

बिजनौर निवासी महिला का करीब ग्यारह साल पूर्व एक युवक से विवाह हुआ था। विवाह के कुछ सालों तक सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। लेकिन उसके बाद दंपति में मनमुटाव शुरू हो गया। इस बीच पति-पत्नी अलग रहने लगे। बीच-बीच में दोनों की फोन पर बातचीत होती थी और मिलना जुलना भी हुआ। लेकिन कुछ समय बाद पत्नी को पता चला कि पति ने दूसरा विवाह कर लिया है। जिससे विवाह किया गया है वह मौसी की लड़की है और वह फिलहाल शक्ति विहार कॉलोनी में रह रहे हैं। जबकि दोनों का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। सोमवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। घर पर दोनों का जमकर विवाद हुआ। मामला नहीं सुलझा तो दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। पहली पत्नी पति का गिरेवान पकड़कर कोतवाली तक लेकर आई। कोतवाली में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। इस बीच परिजनों की पुलिसकर्मियों से भी नोकझोंक हो गई। गंगनहर कोतवाली एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति के दो विवाह करने को लेकर दो पक्षों में विवाद की बात सामने आई है। मामले की जांच चल रही है। जांच के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें