ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीफैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड को रुड़की में अज्ञात वाहन ने कुचला

फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड को रुड़की में अज्ञात वाहन ने कुचला

फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड को अज्ञात वाहन ने देहरादून हाईवे पर कुचल दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात वाहन...

फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड को रुड़की में अज्ञात वाहन ने कुचला
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 01 Nov 2020 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड को अज्ञात वाहन ने देहरादून हाईवे पर कुचल दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात वाहन की तलाश को पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी अंबर तालाब निवासी दिनेश कुमार गुप्ता (65) सालियर में स्थित फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड थे। सुबह करीब साढ़े 10 बजे इब्राहिमपुर देह गांव के पास देहरादून हाईवे से होकर जा रहे थे। इस बीच अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। हादसा के बाद घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है। अज्ञात वाहन की तलाश के लिए पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें