ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीअनियंत्रित तेल टैंकर ने कई वाहनों को टक्कर मारी

अनियंत्रित तेल टैंकर ने कई वाहनों को टक्कर मारी

सूचना पर पुलिस ने सालियर के पास तेल टैंकर को रोक लिया। पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर कार्रवाई की...

अनियंत्रित तेल टैंकर ने कई वाहनों को टक्कर मारी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 31 Oct 2020 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अनियंत्रित तेल टैंकर ने रामनगर के पास कई वाहनों को टक्कर मार दी। अनियंत्रित टैंकर को देखकर आसपास अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान लोग इधर-उधर जान बचाकर भागे। सूचना पर पुलिस ने सालियर के पास तेल टैंकर को रोक लिया। पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर से होकर सालियर की ओर एक तेल टैंकर जा रहा था। इस बीच करीब एक बजे टैंकर अनियंत्रित हो गया और तेज रफ्तार दौड़ने लगा। रास्ते में जो कोई भी वाहन आया उसे टक्कर मारी और आगे निकलता गया। टैंकर को देखकर क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने किसी तरह इधर-उधर दौड़कर अपनी जान बचाई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सालियर के पास अनियंत्रित टैंकर को किसी तरह रोका चालक को हिरासत में लिया।

छोटा हाथी वाहन चालक दिनेश पाल निवासी मकतुलपुरी ने अनियंत्रित ट्रैक्टर के खिलाफ पुलिस को शिकायत की है। चालक का कहना है कि अनियंत्रित टैंकर की टक्कर से उसका छोटा हाथी वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि अनियंत्रित टैंकर को किसी तरह काबू कर रोक लिया गया। चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें