ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीमोटर चोरी करने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार

मोटर चोरी करने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार

खेतों में लगे नलकूपों से मोटर चुराने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने हाल ही में लक्सर के मखियाली कलां व बसेड़ी खादर के किसानों के नलकूप से चोरी की गई दो...

मोटर चोरी करने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 20 May 2019 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

खेतों में लगे नलकूपों से मोटर चुराने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने लक्सर के मखियाली कलां व बसेड़ी खादर के किसानों के नलकूप से चोरी की गई दो मोटरें भी बरामद की हैं। पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

मखियाली कलां गांव निवासी सलीम पुत्र नूरहसन ने खेतों की सिंचाई के लिए बिजली का नलकूप लगा रखा है। 15 मई की रात को चोरों ने उसका मोटर चोरी कर लिया। सुबह में सलीम अपने खेत पर पहुंचा तो नलकूप के कक्ष का ताला टूटा पड़ा था और मोटर वहां नहीं थी। सलीम की तहरीर पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही थी। बीती रात गश्त कर रहे लक्सर कोतवाली के दारोगा मनोज नौटियाल ने मोटर लेकर जा रहे दो लोगों को रोका और उनसे मोटर के बाबत पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि मोटर मखियाली कलां के सलीम की है और दोनों उसे चोरी करने के बाद कबाड़ी को बेचने जा रहे थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोतवाली लाकर पूछताछ की तो उन्होंने मखियाली कलां के अलावा लक्सर के बसेड़ी खादर से भी एक किसान का मोटर चोरी करने की बात स्वीकार की। बाद में पुलिस ने उनकी निशानदेही पर खेतों मे छिपाकर रखा गया दूसरा मोटर भी बरामद कर लिया। कोतवाल विरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मोटर चोरी करने वाले देवेंद्र पुत्र शेरसिंह निवासी चिड़ियापुर व विकास पुत्र शेषराज निवासी हरचंदपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उन्हें कोर्ट में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें