ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की में दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

रुड़की में दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

स्वास्थ विभाग की टीम मरीज को अपने साथ कोविड- केयर सेंटर ले गई। वहीं दूसरी ओर प्रशासन ने कोरोना मरीज मिलने वाले गली को पूरी तरह सील कर दिया। दोनों क्षेत्रों की कुल 5 गलियों सहित क्षेत्र की करीब 500...

रुड़की में दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 16 Jun 2020 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की के श्याम नगर और कृष्णा नगर में कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने के बाद स्वास्थ्य और पुलिस प्रशासन की टीम कॉलोनी में पहुंच गई। स्वास्थ विभाग की टीम मरीज को अपने साथ कोविड- केयर सेंटर ले गई। वहीं दूसरी ओर प्रशासन ने कोरोना मरीज मिलने वाले गली को पूरी तरह सील कर दिया। दोनों क्षेत्रों की कुल 5 गलियों सहित क्षेत्र की करीब 500 आबादी को भी पाबंद कर दिया गया है।

रुड़की में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। मंगलवार को भी कृष्णा नगर और श्याम नगर कॉलोनी में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिले। श्याम नगर कॉलोनी में रहने वाली युवती दिल्ली से लौटी थी। सिविल अस्पताल के प्रबंधक दिव्यांशु ने बताया कि 13 जून को कोरोना टेस्ट हुआ था। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम श्यामनगर पहुंचकर कोरोना पॉजिटिव महिला को अपने साथ को भी केयर सेंटर ले गई। जबकि क्षेत्र को सील करने प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। क्षेत्रीय पटवारी ओमप्रकाश ने बताया कि श्याम नगर की दो गलियों को सील किया गया है। इसमें करीब 300 लोग रहते हैं। बताया कि क्षेत्र आवाजाही अब बंद कर दी गई है। वहीं दूसरी और कृष्णा नगर में दिल्ली से लौटे 75 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव होने पर क्षेत्र पटवारी योगेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। योगेंद्र सिंह ने बताया कि श्याम नगर की तीन गलियों को सील करने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि तीन गलियों को सील करने पर करीब 200 लोगों की आवाजाही बंद कर दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें