ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसंपत्ति बंटवारे को लेकर दो पक्षों में लात घूंसे चले

संपत्ति बंटवारे को लेकर दो पक्षों में लात घूंसे चले

लोगों को गिरफ्तार किया है। मारपीट के दौरान क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल रहा। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी में संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। मारपीट देख क्षेत्रवासी...

संपत्ति बंटवारे को लेकर दो पक्षों में लात घूंसे चले
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 29 Jul 2019 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

संपत्ति बंटवारे को लेकर दो पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शांतिभंग में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मारपीट के दौरान क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल रहा।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी में संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। मारपीट देख क्षेत्रवासी घटनास्थल पर पहुंचे। क्षेत्रवासियों ने किसी तरह मामला शांत कराने का प्रयास किया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी की शेखपुरी में दो पक्षों में मारपीट हो रही है। सूचना पाकर गंगनहर कोतवाली पुलिस फोर्स लेकर घटनास्थल पर पहुंची। जांच में सामने आया कि दोनों पक्षों में संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है। पुलिस को देखकर दोनों पक्षों में अफरातफरी मच गई। आरोपियों को फरार होता देख पुलिस ने घेराबंदी कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से चार लोगों को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि संपत्ति विवाद में मारपीट करने के आरोप में मंत्री वाली गली थाना भगवानपुर निवासी हितेश, गांधीनगर शेखपुरी निवासी दिनेश, अंकित और सुनील का शांतिभंग में चालान किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें