ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीचाकू से हमलाकर दो भाइयों को घायल किया

चाकू से हमलाकर दो भाइयों को घायल किया

बाद में यह मामला पुरुषों के बीच पहुंच गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने चाकू बाजी करते हुए दो भाइयों को लहूलुहान कर डाला। किसी प्रकार दोनों भाई कोतवाली पहुंचे। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने...

चाकू से हमलाकर दो भाइयों को घायल किया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 13 Jun 2020 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बच्चों की मामूली बात पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमें पहले महिलाओं में कहासुनी हुई। बाद में यह मामला पुरुषों के बीच पहुंच गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने चाकू बाजी करते हुए दो भाइयों को लहूलुहान कर डाला। किसी प्रकार दोनों भाई कोतवाली पहुंचे। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडलाना में शनिवार को बच्चों के खेल को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद में बड़े भी कूद गए। जिसके बाद एक पक्ष का आरोप है कि उस पर चाकू से हमला किया गया। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर किसी तरह उन्हें बचाया तथा वह कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पहुंचे ओमपाल व सतीश ने पुलिस को बताया कि वह खेत से वापस लौटे थे। तब महिलाएं आपस में बहस कर रही थी। उन्होंने महिलाओं को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। तभी आरोपी उनके घर पर आए और चाकू से हमला कर दोनों भाइयों को घायल कर दिया। घायल ओमपाल की हालत गंभीर थी। जबकि उसके भाई सतीश को भी घाव लगे थे। पुलिस ने दोनों की हालत को देखते हुए उन्हें राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर ओमपाल की हालत चिंताजनक बताई गई है। इस संबंध में हल्का उपनिरीक्षक भजराम चौहान का कहना है कि एक घायल की हालत गंभीर है। पुलिस के पास अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें