ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीचुनावी चर्चाओं को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, बारह घायल

चुनावी चर्चाओं को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, बारह घायल

भगवानपुर। हमारे संवाददाता नगर पंचायत चुनाव की चर्चा को लेकर अचानक दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी। मामला इतना तुल पकड़ गया कि दोनों पक्षों के बीच धारदार हथियार चल गये। जिसमें दोनों पक्ष 12 से अधिक लोग...

चुनावी चर्चाओं को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, बारह घायल
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 19 Nov 2018 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत चुनाव की चर्चा को लेकर अचानक दो पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला इतना तूल पकड़ गया कि दोनों पक्षों के बीच धारदार हथियार चल गए। इसमें दोनों पक्षों के 12 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गम्भीर है। दो लोगों हायर सेंटर रेफर कर दिया है। शाहपुर गांव में तनाव के हालात देखकर पीएसी को तैनात कर दिया है। पुलिस को अभी तक घटना की तहरीर नहीं मिली है। घटना से जुड़े कई आरोपी फरार हैं।

भगवानपुर नगर पचांयत के अंतर्गत मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इसे लेकर सोमवार दोपहर के बाद कुछ ग्रामीण आपस में वार्ड मेम्बर चुनाव की चर्चा करने लगे, जिसे लेकर अचानक दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी पर एक ग्रामीण ने दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया। मामला इतना तूल पकड़ गया कि दोनों पक्षों के कुछ लोग लाठी-डंडे व तलवारें लेकर आ गए। बताया जाता है कि शाहपुर में सिकरौढ़ा मार्ग पर कुछ देर के लिए रणभूमि बन गया। कई युवक तलवारें लेकर दौड़ते नजर आए। जिसमें कुछ लोगों ने छुपकर जान बचाई। साथ ही कई ग्रामीणों ने आनन-फानन में अपनी दुकानें बंद की। घटना के बाद भगवानपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी इधर-उधर हो गए। पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से कस्बा भगवानपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भिजवाया। जिनमें से घायल एक महिला समेत दो लोगों को हायर सेंटर देहरादून भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार नसरीन, आलिया, शमा, अजीम, खुर्शीदा तथा सलीम, अलीम, नसरूदीन, शाहनजर घायल हो गए। जिनमें से महिला खुर्शीदा व अजीम की हालत गंभीर होने से हायर सेटर रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष गोविन्द कुमार ने बताया की बढ़ते तनाव को देखकर शाहपुर में पीएसी की व्यवस्था की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें