DA Image
1 जुलाई, 2020|5:15|IST

अगली स्टोरी

विवाद में बारह लोगों पर मुकदमा

default image

दो पक्षों में संघर्ष के बाद पथराव और लाठी डंडे चलने के मामले में दोनों ओर से एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों के 12 लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

संगीता पत्नी रकम सिंह निवासी ग्राम मोहम्मदपुर जट ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 22 जून को पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने रंजिश के चलते उनके घर पर पथराव किया। अपनी छत पर चढ़कर पथराव करते समय उन्होंने सड़क पर गुजर रहे लोगों पर भी पथराव किया। इससे आम जनमानस को हानि पहुंची। आरोप है कि बीच-बचाव करने आई उसकी पुत्री के साथ आरोपियों ने अभद्रता की। बाद में आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए।

पुलिस ने नामजद किए गए आनंद, राहुल, रोहित तथा अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दूसरे पक्ष की नेहा पत्नी राहुल निवासी ग्राम मोहम्मदपुर जट्ट ने भी पुलिस को तहरीर दी है। इसमें उसने आठ लोगों को नामजद करते हुए उन पर मारपीट किए जाने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी लाठी-डंडों से लैस होकर आए तथा मारपीट करने लगे। आरोपियों ने उसके देवर के साथ अभद्रता की तथा जेठ अर्जुन के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना 22 जून की बताई। पुलिस ने अंकुर, सतलाल, भूपेंद्र, सोनू, मोनू, पवन, पप्पी तथा रकम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। नारसन चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह कुंवर ने बताया कि दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।