ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीऊर्जा निगम के शिविर में 17 समस्याएं दर्ज

ऊर्जा निगम के शिविर में 17 समस्याएं दर्ज

ऊर्जा निगम ने विद्युत समस्याओं के समाधान के लिए शिविर लगाया। शिविर में 17 समस्याएं ग्रामीणों ने दर्ज कराई हैं। इसमें 13 शिकायतें विद्युत लाइन...

ऊर्जा निगम के शिविर में 17 समस्याएं दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 25 Jan 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रायवाला, संवाददाता।

ऊर्जा निगम ने विद्युत समस्याओं के समाधान के लिए शिविर लगाया। शिविर में 17 समस्याएं ग्रामीणों ने दर्ज कराई हैं। इसमें 13 शिकायतें विद्युत लाइन शिफ्टिंग और चार मीटर बदलने और नए मीटर लगाने से संबंधित रहीं।

बुधवार को हरिपुरकला में ऊर्जा निगम ने शिविर आयोजित किया। शिविर में ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता शक्ति प्रसाद विभागीय टीम के साथ हरिपुरकला पहुंचे। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को जल्दी से जल्दी निपटना शिविर का मकसद है। शिविर में कुल 17 शिकायतें प्राप्त हुईं। इनमें से 13 शिकायतें लाइन शिफ्टिंग की थी। शेष खराब मीटर बदलने और नए मीटर लगाने से संबंधित थीं। एसडीओ राजीव कुमार ने कहा कि लाइन शिफ्टिंग के लिए भी इस्टीमेट बनाकर कार्य शुरू कर दिया जाएगा। मौके पर जेई सुरभि सैनी, जेई एसएस रावत, टीएस नेगी, ग्राम प्रधान गीतांजलि जखमोला, मनोज शर्मा, चंद्रकांता बेलवाल, दिनेश थपलियाल आदि उपस्थित रहे। उधर, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल ने अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपकर हरिपुरकला में बंच केबिलें लगाने की मांग की। उन्होंने आड़े तिरछे खंभों को सीधा करने और झूलती तारों को भी सही करने की मांग की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें