ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबिना हेलमेट न चलाएं दुपहिया वाहन

बिना हेलमेट न चलाएं दुपहिया वाहन

सूर्या एकेडमी स्कूल में शुक्रवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यातायात नियमों के विषय में छात्र-छात्राओं को जागरूक करने के...

बिना हेलमेट न चलाएं दुपहिया वाहन
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 23 Dec 2022 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा स्थित स्कूल में छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम के दौरान एआरटीओ ने यातायात के नियम बताते हुए जागरूक किया।

सूर्या एकेडमी स्कूल में शुक्रवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यातायात नियमों के विषय में छात्र-छात्राओं को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे एआरटीओ कुलवंत चौहान, टीटीओ रविंद्र सैनी ने छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों से अवगत कराया। उन्होंने छात्र-छात्राओं को बताया कि सड़क पर वाहन चलाते समय हेलमेट व सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करें। सड़क पर हमेशा बाएं और ही वाहन चलाएं, विपरीत दिशा में दुर्घटना होने की संभावना बढ़ जाती है। अनावश्यक ओवरटेक ना करें। वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग हानिकारक है। सड़क यातायात के नियमों का पालन कर स्वयं एवं अपने परिवार की सुरक्षा कर दूसरों को भी जागरूक करने की अपील की। तेज गति से वाहन का संचालन जीवन के लिए खतरा है, वाहन को तेज गति से ना चलाएं तथा वाहन में ओवरलोडिंग ना करें। स्कूल प्रबंधक ईसम सिंह चौहान ने छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने का आह्वान किया। इस अवसर पर वरिष्ठ परिवर्तन पर्यवेक्षक राकेश थपलियाल, वरिष्ठ परिवर्तन पर्यवेक्षक रमेश पंत, प्रवर्तन पर्यवेक्षक नीरज आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें