ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीव्यापारियों ने कहा, किराया माफ करे जिपं

व्यापारियों ने कहा, किराया माफ करे जिपं

रुड़की जिला पंचायत अतिथि गृह में व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष सौरभ भूषण के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा को सौंपे ज्ञापन में मांग की गई जनपद में जो जिला पंचायत की दुकानों को...

व्यापारियों ने कहा, किराया माफ करे जिपं
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 01 Jul 2020 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा से मिलकर जिला पंचायत की दुकानों का किराया माफ करने की मांग की। जिला पंचायत अध्यक्ष ने उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।

जिला पंचायत अतिथि गृह में व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष सौरभ भूषण के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा से मुलाकात की। उन्हें पत्र सौंपकर बताया कि जनपद में जिला पंचायत की जो दुकानें व्यापारियों ने किराए पर ली हैं, उनका लॉकडाउन के समय का 4 माह का किराया माफ किया जाए। कहा कि इस समय व्यापारियों के सामने आर्थिक संकट है। कहा कि बिजली के बिल और ब्याज माफी की मांग भी की गई। इसके लिए संबंधित विभागों से वार्ता की जाएगी।

जिला उपाध्यक्ष डॉ. जोध सिंह वर्मा ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष से आश्वासन दिया कि वह जिला पंचायत की दुकानों का किराया माफ करेंगे। जिला महामंत्री विश्वतोष सिंह ने कहा कि रुड़की की धार्मिक संस्थाओं को भी पत्र के माध्यम से आग्रह किया है कि वह लॉकडाउन के समय का किराया व्यापारियों से न लें। जिला संयुक्त महामंत्री राहुल शर्मा ने कहा कि व्यापारी नेता जल्द ही सभी मामलों पर मुख्यमंत्री से मिलेंगे। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद गोयल, नगर अध्यक्ष अरविंद कश्यप आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें