DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरस्वती विद्या मंदिर में टॉपर्स को किया सम्मानित

सरस्वती विद्या मंदिर में टॉपर्स को किया सम्मानित

लक्सर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में हाईस्कूल में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाने वाले टॉपर्स को सम्मानित किया गया। इनके अलावा प्रथम श्रेणी के अंकों से परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले आठ अन्य छात्र-छात्राओं को सांत्वना पुरस्कार भी दिए गए।

बुधवार को लक्सर के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में हाईस्कूल बार्ड परीक्षा के होनहार विद्यार्थियों के लिए समारोह आयोजित किया गया। प्रबंध समिति के अध्यक्ष कुशलपाल सिंह ने समारोह की शुरुआत की। कहा कि आज स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे ही आने वाले कल में देश को विकास के पथ पर आगे ले जाने वाले बनेंगे। इसके लिए जरूरी है कि बच्चों को पढ़ाई के साथ ही समाज और राष्ट्र की सेवा से जोड़ा जाए। प्रधानाचार्य राजेश चौधरी ने बच्चों को अनुशासित और संयमित जीवन जीने के साथ ही अपने गुरुजनों व माता, पिता का आदर करने की सलाह दी। इसके बाद हाईस्कूल परीक्षा में स्कूल टॉप करने वाले वैष्णवी, द्वितीय स्थान पाने वाले आयुष कुमार व तृतीय स्थान पाने वाले धरेंद्र को प्रशस्ति पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया गया।

इनके अलावा परीक्षा में प्रथम श्रेणी के अंक पाने वाले हर्ष, अमन कुमार, प्रियांशु सैनी, देव, दीपशिखा, आदित्य पुंडीर, अमित कुमार व नेहा कश्यप को भी सांत्वना पुरस्कार दिए गए। प्राची, दिव्या, देवांग, महेश, सुमित, रश्मि, निखिल भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रियबंधु शर्मा, आदेश कुमार, करनेश, अमित कुमार, जगपाल सिंह, रिषिपाल, ममता रानी, साक्षी, संजय कुमार आदि भी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tops honored in Saraswati Vidya Mandir