ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीगैस की कालाबाजारी करते तीन दुकानदार पकड़े

गैस की कालाबाजारी करते तीन दुकानदार पकड़े

कलियर में प्रशासन ने छापेमारी कर तीन दुकानों से गैस की कालाबाजारी पकड़ी। इस दौरान ज्वाइंट मज्ट्रिरेट ने तीनों दुकानों पर कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए...

गैस की कालाबाजारी करते तीन दुकानदार पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 13 Apr 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कलियर में प्रशासन ने छापेमारी कर तीन दुकानों से गैस की कालाबाजारी पकड़ी। इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने तीनों दुकानों पर कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। छापेमारी के बाद खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

पिरान कलियर की दुकानों में अवैध गैस रिफिलिंग का कार्य चल रहा था। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की नमामी बंसल से की थी। जेएम ने कलियर पुलिस को साथ लेकर तीन दुकानों पर छापा मारकर 10 बड़े तथा 22 छोटे गैस सिलेंडर को जब्त किया। जिलापूर्ति अधिकारी को मामले की जांच और कार्रवाई का निर्देश दिया। रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामी बंसल ने बताया कि कलियर में गैस की कालाबाजरी की जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद तीन दुकानों पर छापेमारी की गई। इस दौरान तीनों दुकानों पर गैस की कालाबाजारी होती पाई गई। छापे में 10 बड़े तथा 22 छोटे सिलेंडर जब्त कर पूर्ति निरीक्षक और पुलिस को तीनों दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने निर्देश दे दिए हैं। पूर्ति निरीक्षक हिमांशु रावत ने बताया की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के निर्देश पर तीनों दुकानदारो के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश पर तीनों दुकानदारों के खिलाफ करवाई की जा रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें