ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीएलाइजा जांच में 25 में से तीन लोग निकले डेंगू पॉजिटिव

एलाइजा जांच में 25 में से तीन लोग निकले डेंगू पॉजिटिव

सिविल अस्पताल की एलाइजा रिपोर्ट में 25 में से 3 लोगों को डेंगू की पुष्टि हुई है। सिविल अस्पताल की पैथोलॉजी लैब प्रभारी ने बताया तीन लोगों की एलाइजा...

एलाइजा जांच में 25 में से तीन लोग निकले डेंगू पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 20 Sep 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की और कलियर की प्राइवेट पैथोलॉजी लैब की रैपिड जांच में डेंगू पॉजिटिव आए 25 मरीजों की एलाइजा रिपोर्ट आ गयी है। सिविल अस्पताल की एलाइजा रिपोर्ट में 25 में से 3 लोगों को डेंगू की पुष्टि हुई है। सिविल अस्पताल की पैथोलॉजी लैब प्रभारी ने बताया तीन लोगों की एलाइजा रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

रुड़की और कलियर की अलग- अलग प्राइवेट पैथोलॉजी लैब से स्वास्थ्य विभाग ने डेंगू की रैपिड जांच का ब्योरा एकत्र किया था। प्राइवेट लैब की रैपिड जांच की रिपोर्ट में एक साथ डेंगू के 25 मरीज मिले थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को उन सभी लैब से सैंपल एकत्र किया। रुड़की सिविल अस्पताल में एलाइजा जांच के लिए दे दिया था। सोमवार को सभी 25 मरीजों की एलाइजा रिपोर्ट रुड़की सिविल अस्पताल की लैब ने जारी कर दी। रुड़की सिविल अस्पताल की पैथोलॉजी लैब प्रभारी डॉ रितु खेतान ने बताया कि 25 मरीजों की एलाइजा रिपोर्ट आ गयी है। उन्होंने बताया कि 25 में से तीन की एलाइजा रिपोर्ट पॉजिटव आयी है। एलाइजा रिपोर्ट पॉजिटिव आने का मतलब तीन लोग डेंगू रोग से पीड़ित हैं। वेक्टर इंस्पेक्टर सीएम कंसवाल ने बताया कि जिन तीन क्षेत्रों में यह मरीज मिले हैं। वहां स्वास्थ्य विभाग की टीम जाएगी और आसपास के लोगों की जांच भी करेगी। साथ ही कीटनाशक का छिड़काव भी कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें