ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीविकासनगर बाजार की हर गतिविधि पर रहेगी सीसीटीवी की नजर

विकासनगर बाजार की हर गतिविधि पर रहेगी सीसीटीवी की नजर

कोतवाली पुलिस ने आपराधिक प्रवृति के लोगों पर सीधा नजर रखने के लिए विकासनगर बाजार के मुख्य चौक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए हैं। इन कैमरों के...

विकासनगर बाजार की हर गतिविधि पर रहेगी सीसीटीवी की नजर
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 13 Nov 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने आपराधिक प्रवृति के लोगों पर सीधा नजर रखने के लिए विकासनगर बाजार के मुख्य चौक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए हैं। इन कैमरों के लगने से पूरे विकासनगर बाजार पर सीधे सीसीटीवी कैमरों की नजर रहेगी। चौबीसों घंटे पूरे बाजार पर अब पुलिस की नजर रहेगी।

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने आपराधिक वारदातों पर नियंत्रण करने व बाजार में होने वाली प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखने के लिए मुख्य चौक चौराहों पर सीसीटवी कैमरे लगा दिए हैं। अब तक पुलिस ने पहाड़ी गली चौक, सिनेमा गली चौक व गीता भवन चौक पर सीसीटीवी कैमरे लगाये हैं। पुलिस बाजार के डाकपत्थर तिराहे, रामकुमार चौक व बाबूगढ़ चुंगी चौक पर भी सीसीटीवी कैमरे लगाने जा रही है। चौकी प्रभारी विकासनगर दीपक मैठाणी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे लगाये जाने से पूरे बाजार पर चौबीस घंटे पुलिस की नजर रहेगी। कहीं पर भी कोई वारदात होती है तो उसका पुलिस को सीधे पता लग जायेगा। इसके अलावा आपराधिक प्रवृति के लोगों पर पूरी तरह से नजर रखने के अलावा उनपर नियंत्रण करने में आसानी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें