ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीमंगलौर में चोरों ने बंद मकान को बनाया निशाना

मंगलौर में चोरों ने बंद मकान को बनाया निशाना

निवासी सलीम अहमद परिवार सहित अपनी बहन के यहां रुड़की क्षेत्र के गांव जौरासी में शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया था। शुक्रवार की रात को बंद पड़े मकान को अज्ञात द्वारा निशाना बनाया गया। पीड़ित के...

मंगलौर में चोरों ने बंद मकान को बनाया निशाना
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 09 Aug 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी में शिरकत करने के लिए गए एक परिवार के बंद पड़े मकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने हजारों की नगदी और लाखों के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित जब शादी से लौट कर अपने घर पहुंचा तो उसे घटना के संबंध में जानकारी मिली।

नगर के मोहल्ला मिर्दगान निवासी सलीम अहमद परिवार समेत अपनी बहन के यहां रुड़की क्षेत्र के गांव जौरासी में शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया था। शुक्रवार की रात को बंद पड़े मकान को चोरों ने निशाना बना दिया। पीड़ित के घर में रखे आभूषण और नगदी पर अज्ञात द्वारा हाथ साफ कर दिया गया। शनिवार की शाम को सलीम परिवार सहित शादी समारोह से वापस आया तो उसने देखा कि घर के भीतर सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है। अलमारी में रखे उसकी पत्नी के आभूषण तथा 80 हजार रुपए की नगदी भी वहां से गायब मिले। सूचना पर शहर चौकी प्रभारी आमिर खान पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। इस संबंध में पुलिस घटना को प्रथमदृष्टया संदिग्ध मान रही है पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें