DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › जल भराव की समस्या का स्थाई समाधान होगा
रुडकी

जल भराव की समस्या का स्थाई समाधान होगा

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Tue, 02 Mar 2021 05:30 PM
जल भराव की समस्या का स्थाई समाधान होगा

जेएम नमामि बंसल ने ढंडेरा के विभिन्न मोहल्लों में जलभराव की समस्या का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों से समस्या के स्थाई समाधान निकालने को कहा।

ढंढेरा क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में जलभराव की समस्या वर्षों से बनी हुई है। लगातार लोगों के प्रदर्शन और अधिकारियों के निरीक्षण के बाद भी समस्या का स्थायी समाधान नही हो पाया है। समस्या के निदान के लिए जेएम नमामि बंसल और एएसडीएम पूरण सिंह राणा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान लोगों ने समस्या के स्थाई समाधान की मांग की।

अधिकारियों ने मोहल्लों में घूमकर जलनिकासी की व्यवस्था देखी। क्षेत्र निवासी लोगों ने अधिकारियों को बताया कि जलभराव की समस्या के कारण उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उदय सिंह पुंडीर ने बताया कि 2016-17 में सरकार द्वारा समस्या के समाधान के लिए ड्रेनेज सिस्टम बनाये जाने के लिए कार्य शुरू किया था। ढंढेरा, मोहनपुरा, मोहम्मदपुर लंढौरा आदि क्षेत्रों को सीवरेज प्लांट से जोड़ा जाना था। इसके लिए 169 करोड़ की डीपीआर बनी थी लेकिन काम अधर में लटक गया। जेएम ने स्थाई समाधान होने तक मोटर लगाकर जल्द पानी निकासी के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जल्द समस्या का स्थाई समाधान किया जाएगा।

संबंधित खबरें