Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुड़कीटेस्ट कराने के लिए कर्मियों की रही भीड़

टेस्ट कराने के लिए कर्मियों की रही भीड़

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीNewswrap
Wed, 01 Dec 2021 09:40 PM
टेस्ट कराने के लिए कर्मियों की रही भीड़

कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर प्रशासन सतर्कता बरत रहा है। वैक्सीनेशन के लिए छह दिसंबर से तीन दिन का मेगा अभियान शुरू होगा। कोविड की जांच में तेजी लाई जाएगी। सभी सरकारी कर्मचारियों की जांच होगी।

कोरोना के मामले पिछले कुछ दिनों से थम गए थे लेकिन अब कोरोना के नए वैरिएंट सामने आया है। हालांकि अभी भारत में यह वैरिएंट नहीं मिला है। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर में जिस तरह के हालात बने थे उससे सबक लेते हुए शासन-प्रशासन सतर्क हो गया है। बुधवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंशुल सिंह ने तहसील स्थित अपने कार्यालय में स्वास्थ्य विभाग के साथ बैठक की। इसमें वैक्सीनेशन और कोविड सैंपलिंग बढ़ाए जाने पर जोर दिया गया।

बैठक में मौजूद सेशल साइट व्यवस्थापक रामकेश गुप्ता ने बताया कि वैक्सीनेशन करने और कोविड जांच को बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। अभी पुलिस कर्मियों की कोविड जांच चल रही है। इसके साथ ही अब सभी सरकारी विभागों के कर्मचारियों की भी जांच की जाएगी। सिविल अस्पताल आने वाले मरीजों और उनके तीमारदारों की कोविड जांच पर बैठक में चर्चा हुई। इस पर अभी अंतिम सहमति नहीं बनी है। इसकी प्रक्रिया भी शुरू करने की तैयारी चल रही है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें