DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › नगर निगम 400 कर्मियों की रिपोर्ट एक हफ्ते में भी नहीं आयी
रुडकी

नगर निगम 400 कर्मियों की रिपोर्ट एक हफ्ते में भी नहीं आयी

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Fri, 23 Apr 2021 05:10 PM
नगर निगम 400 कर्मियों की रिपोर्ट एक हफ्ते में भी नहीं आयी

नगर निगम के चार सौ कर्मचारियों की कोरोना जांच की रिपोर्ट अभी तक नगर निगम को उपलब्ध नहीं हो पायी है। एक सप्ताह का समय बीत जाने के बाद भी कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए नगर निगम अधिकारियों ने एहतियात के तौर कर्मचारियों की कोरोना जांच शुरू करा दी थी। पिछले शुक्रवार को चार सौ कर्मचिारयों की कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भी भेज दिए गए थे लेकिन एक सप्ताह का समय बीत जाने के बाद भी कर्मचारियो की जांच रिपोर्ट नगर निगम को नहीं मिल पायी है। नगर निगम के सफाई निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि अभी तक रिपोर्ट नहीं मिल पायी है।

सात दिन पहले जिस कर्मचारी का सैंपल लिया गया है। उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली। यदि उनमें से कुछ लोग पॉजिटिव आते हैं। जबकि वह इन सात दिनों में कई लोगों के संपर्क में आए होंगे।

सिविल अस्पताल से स्वास्थ्य विभाग की टीम शुक्रवार को जांच के लिए पुहाना स्थित पावर ग्रीड कॉर्पोरेशन के परिसर में पंहुची। स्वास्थ्य विभाग की टीम के प्रमुख संजय ने बताया कि इस दौरान आवासीय परिसर में रहने वाले विभागीय कर्मचारियों के परिवार और कर्मचारियों समेत सौ सैंपल लिए गए हैं। टीम में संजय, हिमांशु, हेमंत और राहुल मौजूद रहे।

संबंधित खबरें