DA Image
24 सितम्बर, 2020|10:38|IST

अगली स्टोरी

सलेमपुर के लोगों ने जलभराव को लेकर प्रदर्शन किया

default image

सलेमपुर औद्योगिक क्षेत्र वार्ड के लोगों ने जलभराव, सफाई की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर प्रदर्शन किया। कहा कि नगर निगम प्रशासन की ओर से इलाके में कोई सुविधा नहीं दी जा रही है।

नगर निगम के सीमा विस्तार के बाद नए शामिल क्षेत्रों में विकास करना निगम के लिए चुनौती बना हुआ है। निगम में जुड़े सलेमपुर औद्योगिक क्षेत्र वार्ड में पानी की निकासी नहीं होने से पानी सड़कों में और क्षेत्र के खाली प्लाट में जमा है। स्थानीय निवासी सोनू कश्यप का कहना है कि नगर निगम के मेयर को कई बार लिखित और मौखिक अपनी समस्याओं को बताया गया, लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिल पाया।

पार्षद पति अमित धारीवाल का कहना है कि करीब आठ महीने बीत जाने के बाद अभी तक केवल पांच स्ट्रीट लाइट ही नगर निगम की ओर से मिली हैं। उन्होंने कहा कि नालियों की मरम्मत जैसे छोटे काम क्षेत्र में नहीं हुए हैं।

स्थानीय निवासी राजबाला का कहना है कि सफाई व्यवस्था ठीक नहीं है। लोगों ने जल्द समस्याओं का समाधान करने की मांग की है। इस दौरान पार्षद पति अमित धारीवाल, सोनू कश्यप, विमला, संतोष, बाला, इंदु शर्मा, पंकज कुमार, सुशीला, मोहित गोस्वामी, सोहनलाल, बिट्टू, राम पाल कश्यप, ओम प्रकाश, शांति देवी आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The people of Salempur demonstrated about waterlogging