DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मोहल्ले में सनसनी
रुडकी

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मोहल्ले में सनसनी

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Wed, 27 Jan 2021 03:40 PM
बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मोहल्ले में सनसनी

बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने गन्ना समिति के पास आवासीय कॉलोनी में ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी। लोग जागकर बाहर निकले तो बदमाश भाग गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

सोमवार देररात एक बाइक पर सवार दो बदमाश कस्बे में मोहल्ला सोसायटी रोड पर पहुंचे और गन्ना समिति के पास आवासीय कॉलोनी में 315 बोर के तमंचे से ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी। शुरुआत में लोग इसे बाइक से निकलने वाली पटाखों की आवाज मानते रहे। बाद में फायरिंग की आवाज का एहसास हुआ तो लोग घरों से बाहर निकले। लोगों के जागने पर बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर एसएसआई नितेश शर्मा और कस्बा चौकी प्रभारी अशोक कश्यप ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली। इस दौरान बदमाशों की ओर से चलाए गए कारतूसों का एक खोखा भी पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया। मोहल्ले के प्रदीप चौधरी ने बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। एसएसआई नितेश शर्मा ने बताया कि मोहल्ले में फायर किए जाने की बात सामने आई है। हवाई फायरिंग की वजह का पता नहीं चल पाया है। बताया कि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

संबंधित खबरें