DA Image
30 नवंबर, 2020|4:26|IST

अगली स्टोरी

कैलाश हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

default image

होली के दिन घर से बुलाकर युवक की हत्या के मामले में नामजद मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त ईंट, डंडा आदि बरामद किया है। दो संदिग्ध पुलिस की हिरासत में हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है।

होली के दिन नारसन कलां गांव निवासी कैलाश को तीन युवक के घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद कैलाश गंभीर अवस्था में घायल मिला था। उसे पहले नारसन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से हायर सेंटर भेजा गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। कैलाश की मां लक्ष्मी पत्नी राजेंद्र सिंह की तहरीर पर तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी अजय उर्फ सिंघम पुत्र ओम सिंह निवासी नारसन कलां को नारसन टिकौला मार्ग से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक ईंट तथा डंडा बरामद किया है। दो संदिग्ध पुलिस की हिरासत में हैं। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप चौहान ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का चालान करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया। बताया कि जिन दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The main accused in the Kailash murder case arrested