ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीयुवक की गुमशुदगी को अपहरण में किया गया तरमीम

युवक की गुमशुदगी को अपहरण में किया गया तरमीम

दाबकी गांव निवासी बाबूराम का बेटा उमेश (22) सिडकुल हरिद्वार की एक निजी फैक्ट्री में काम करता है। इसी 26 फरवरी को उस की बारात मंगलौर क्षेत्र के एक गांव में जानी थी। इससे पहले 12 फरवरी में उमेश अपनी...

युवक की गुमशुदगी को अपहरण में किया गया तरमीम
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 18 Mar 2020 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

दाबकी गांव से एक महीने पहले लापता हुए 24 वर्षीय युवक का पुलिस कोई पता नहीं लगा पाई है। लिहाजा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ युवक को अपहरण कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इससे पूर्व पुलिस युवक के भाई के तहरीर पर उसकी गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

दाबकी गांव निवासी बाबूराम का बेटा उमेश (22) सिडकुल हरिद्वार की एक निजी फैक्ट्री में काम करता है। इसी 26 फरवरी को उस की बारात मंगलौर क्षेत्र के एक गांव में जानी थी। इससे पहले 12 फरवरी में उमेश अपनी शादी के कार्ड बांटने की बात कहकर घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। खोजबीन के बावजूद पता न चलने पर उसके भाई राकेश ने कोतवाली में तहरीर दी थी। तहरीर पर पुलिस उमेश की गुमशुदगी दर्ज कर जांच कर रही थी। एक महीने बाद भी उमेश का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। लिहाजा, अब पुलिस ने गुमशुदगी के मुकदमे को अपहरण में तरमीम कर दिया है। कोतवाल विरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी विवेचना की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें