ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीकिशोर वर्ग का नशे की तरफ बढ़ता झुकाव घातक

किशोर वर्ग का नशे की तरफ बढ़ता झुकाव घातक

बैठक में सबसे पहले कोतवाल ने क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों का परिचय लिया। इसके बाद उन्होंने नगर की यातायात व्यवस्था बेहतर बनाने पर चर्चा की। लोगों ने...

किशोर वर्ग का नशे की तरफ बढ़ता झुकाव घातक
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 05 Dec 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्सर के नवनियुक्त कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों के साथ परिचय बैठक की। उन्होंने नगर की यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए लोगों से सुझाव लिए। साथ ही क्षेत्र में नशे के बढ़ते कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस को सहयोग देने की अपील की।

बैठक में कोतवाल यशपाल बिष्ट ने सबसे पहले क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों का परिचय लिया। इसके बाद उन्होंने नगर की यातायात व्यवस्था बेहतर बनाने पर चर्चा की। लोगों ने सुबह में स्कूलों के खुलने और दोपहर में छुट्टी के वक्त नगरीय क्षेत्र में भारी मालवाहक वाहनों पर रोक लगाने की मांग की। लोगों ने मिल के तोल केंद्रों से गन्ने के ज्यादा वाहनों को एक साथ गेट पर न बुलाने तथा लक्सर हरिद्वार रूट पर संचालित मेटाडोर वाहनों को भी एक-एक करके कस्बे के भीतर जाने देने का सुझाव लोगों ने दिया। कोतवाल ने क्षेत्र में बढ़ते नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने में लोगों से सहयोग मांगा। कहा कि आजकल के किशोरों का झुकाव नशे की तरफ होना भविष्य के लिए घातक है। उन्होंने अपने परिवार के किशोर बच्चों को ज्यादा से ज्यादा समय देने की अपील की। कहा कि बच्चों को भावनात्मक सहारा देकर हम उन्हें नशे का शिकार होने से बचा सकते हैं। एसएसआई मनोज सिरोला ने नशे के कारोबार की गोपनीय सूचना देने की अपील की। बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष अंबरीश गर्ग, व्यापार मंडल अध्यक्ष अतुल गुप्ता, जसवीर खटाणा, नाथूराम शर्मा, राजेंद्र नाथ मेहंदीरत्ता, अंकुर चौधरी, राहुल गर्ग, राजेंद्र वर्मा, कुलदीप सिंह, गौरव गोयल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें