ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीयुवक के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ी युवती

युवक के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ी युवती

शादी की इच्छा लेकर प्रेम दीवानी प्रेमी के घर जा पहुंची तथा शादी की जिद पर अड़ गई। लेकिन युवक के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने...

युवक के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ी युवती
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 01 Nov 2020 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी की इच्छा लेकर प्रेमिका प्रेमी के घर जा पहुंची तथा शादी की जिद पर अड़ गई। युवक के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को अभिरक्षा में लिया तथा उसे चौकी ले आई। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह युवक से प्रेम करती है तथा दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खा चुके हैं।

रविवार को मुंडलाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती नगर स्थित अपने प्रेमी के घर जा पहुंची तथा शादी की जिद पर अड़ गई। परिजनों ने जब देखा तो उन्होंने युवक से पूछा तो युवक ने उससे जानने से इनकार कर दिया। इस पर परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर शहर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवती को अभिरक्षा में लेकर पुलिस चौकी ले आई। पूछताछ में युवती ने बताया कि दोनों चंडीगढ़ में एक कंपनी में नौकरी करते थे। जहां दोनों में प्रेम परवान चढ़ गया। युवती ने बताया कि युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था। लेकिन अब युवक लगातार उससे टाल रहा है तथा शादी करने से भी इनकार कर रहा है जिसके चलते वह मजबूर होकर उसके घर पहुंची। उधर युवक का कहना है कि उसने युवती से शादी का कोई वादा नहीं किया था, लेकिन युवती शादी की जिद पर अड़ी रही। शहर चौकी प्रभारी शहजाद अली का कहना है कि दोनों के परिजनों को बुलाया गया है जिन से बातचीत की जाएगी। दोनों एक ही समुदाय से संबंध रखते हैं यदि संभव हुआ तो दोनों की शादी हो सकती है अन्यथा जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें