ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीजहरीली शराब का ड्रम पुलिस ने बरामद किया

जहरीली शराब का ड्रम पुलिस ने बरामद किया

जहरीली शराब कांड में रिमांड पर लिए गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सहारनपुर से कैमिकल मिली शराब बरामद की। पुलिस ने वह ड्रम भी बरामद किया, जिसमें केमिकल मिलाकर शराब मिलाई गई थी। टीम ने आसपास क्षेत्र...

जहरीली शराब का ड्रम पुलिस ने बरामद किया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 21 Feb 2019 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

जहरीली शराब कांड में रिमांड पर लिए गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सहारनपुर से कैमिकल मिली शराब बरामद की। पुलिस ने वह ड्रम भी बरामद किया, जिसमें केमिकल मिलाकर शराब मिलाई गई थी। टीम ने आसपास क्षेत्र से मिट्टी के नमूने भी लिए। वहीं, मामले में तीन आरोपियों की जमानत अदालत ने खारिज कर दी है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के कई गांवों में जहरीली शराब पीने से चालीस से अधिक मौत होने के बाद पुलिस ने दस आरोपियों को गिरफ्तार किया था। मामले में पुंडेन-चुनैटी सहारनपुर निवासी हरदेव और उसके पिता सुखविंदर उर्फ सुक्का को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने हरदेव के पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। उसका दो दिन का रिमांड मंजूर हुआ था। बुधवार को पूछताछ के बाद पुलिस उसे गुरुवार को गांव पुंडेन चुनैटी थाना गागलहेड़ी सहारनपुर ले गई। मामले में पकड़े गए एक अन्य आरोपी सोनू ने बताया था कि उसने हरदेव से कच्ची शराब ली थी, जिसके बाद उसने यह शराब आगे बेची थी।

थानाध्यक्ष झबरेड़ा कमल मोहन भंडारी ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेकर पुलिस पुंडेन चुनैटी गई। उसकी निशानदेही पर एक ड्रम बरामद किया गया। इसी ड्रम में रखे कैमिकल में पहली बार पानी डालकर शराब बनाई गई थी, जिसका रंग दूधिया हो गया था। ड्रम में करीब आठ लीटर कैमिकल युक्त शराब मिली। पुलिस ने ड्रम को कब्जे में ले लिया। आसपास क्षेत्र से पुलिस ने मिट्टी के नमूने भी लिए हैं। वहीं, मामले में तीन अन्य आरोपियों सचिन, विपिन और मनोज की जमानत याचिका एसीजेएम कोर्ट से खारिज हो गई। पुलिस सहारनपुर में बंद एक और आरोपी लॉडी को बी वारंट पर लाने की तैयारी में भी जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें