DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसानों ने लिब्बरहेडी गन्ना समिति पर की तालाबंदी

किसानों ने लिब्बरहेडी गन्ना समिति पर की तालाबंदी

उत्तम शुगर मिल्स प्रबंधन पर बाहरी क्षेत्र का गन्ना खरीदने और सामान्य प्रजाति के गन्ने का इंडेट जारी नहीं किए जाने के विरोध में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने लिब्बरहेडी गन्ना समिति पर तालाबंदी कर धरना दिया।

भारतीय किसान यूनियन के लोग मंगलौर गुड़ मंडी स्थित लिब्बरहेडी गन्ना समिति पहुंचे। किसानों ने यहां नारेबाजी कर समिति पर तालाबंदी कर दी। इसके बाद किसान समिति कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। भाकियू की युवा शाखा के जिलाध्यक्ष अनुज चौधरी ने आरोप लगाया कि उत्तम शुगर मिल्स प्रबंधन बाहरी क्षेत्र के गन्ने की नकद खरीद कर रहा है, जबकि किसानों का सामान्य प्रजाति का इंडेट जारी नहीं किया जा रहा है।

धरने की सूचना पर मिल्स के क्रेन मैनेजर अनिल कुमार और समिति के सचिव प्रदीप वर्मा ने किसानों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुना और आश्वस्त किया। साथ ही मौके पर सामान्य प्रजाति के गन्ने का 6500 कुंतल इंडेट जारी किया। इसके बाद किसानों ने अपना धरना समाप्त किया। धरना देने वालों में भाकियू की युवा शाखा के जिलाध्यक्ष अनुज चौधरी, विकेश चौधरी, नीटू, प्रवेश, ऋषिपाल, गिनू, संजीव, उदयवीर, राज सिहं, राजकुमार, चंद्रवीर, सतेन्द्र, अरविंद राठी, राजेन्द्र, समरपाल, रजत सैनी आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The allegations of buying outer exquisite sugar mills, farmers