DA Image
22 सितम्बर, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

मुकदमे के गवाह पर आरोपी पक्ष ने किया हमला

default image

अकबरपुर ऊद गांव में युवक पर जानलेवा हमले के मुकदमे के आरोपियों ने गवाह बने पूर्व उप प्रधान के घर में घुसकर मारपीट कर दी। पुलिस ने मारपीट में घायल गवाह को इलाज के लिए लक्सर सीएचसी भिजवाया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के अकबरपुर ऊद गांव के प्रधान रहे चंद्रपाल की मांगेराम के परिवार से रंजिश है। करीब ढाई महीने पहले मांगेराम का बेटा इतेश उर्फ काक्का गन्ने की बोगी लेकर लक्सर चीनी मिल में बेचने जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में चंद्रपाल, उसके बेटे नरेंद्र और प्रवेश ने उसे रोक लिया और उस पर गोली चला दी।

गोली से घायल इतेश को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके पिता ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में गांव के पूर्व उप प्रधान राजेंद्र गवाह थे। राजेंद्र की मानें तो चंद्रपाल पक्ष के लोग काफी दिन से गवाही न देने के लिए उन पर दबाव डाल रहे थे लेकिन उसने इससे मना कर दिया।

इससे नाराज उनके परिवार के लोग गत दिवस उसके घर में घुस आए और राजेंद्र के साथ जमकर मारपीट की। घायल होने पर हमलावर भाग गए। बाद में परिवार के लोग घायल को कोतवाली ले गए। पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए लक्सर के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The accused party attacked the witness of the case