ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीप्रतापपुर में अवैध खनन को लेकर दो पक्षों में तनाव

प्रतापपुर में अवैध खनन को लेकर दो पक्षों में तनाव

प्रतापपुर गांव के पास बाणगंगा नदी में अवैध खनन को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। आरोप है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे को डराने के लिए जमकर हथियार भी लहराए, परंतु बाद में दोनों पक्ष अपने, अपने वाहन लेकर...

प्रतापपुर में अवैध खनन को लेकर दो पक्षों में तनाव
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 12 May 2019 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापपुर गांव के पास बाणगंगा नदी में अवैध खनन को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। आरोप है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे को डराने के लिए जमकर हथियार भी लहराए, परंतु बाद में दोनों पक्ष अपने-अपने वाहन लेकर बिना खनन किए वापस लौट आए। पुलिस घटना की सूचना से इनकार कर रही है।

लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी क्षेत्र में बीती रात भी प्रतापपुर गांव के खनन कारोबारियों का एक गुट दो, तीन ट्रैक्टर, ट्रालियां व एक जेसीबी मशीन लेकर गांव के पास बाणगंगा नदी के रकबे में पहुंच गया। उन्होंने जैसे ही खनन करना शुरू किया, वैसे ही गांव के खनन करने वालों का दूसरा गुट भी अपने वाहन लेकर वहां पहुंच गया। एक ही जगह पर खनन करने को लेकर दोनों गुटों में तनातनी हो गई। आरोप है कि बाद में दोनों पक्ष एक दूसरे को डराने के लिए अपने वाहनों में रखे धारदार हथियार व तमंचे आदि निकालकर लहराने लगे। बाद में दोनों गुट वापस लौट आए। नाम न छापने की शर्त पर गांव के कुछ लोगों ने बताया कि खनन को लेकर दोनों पक्षों के बीच फिलहाल भी तनाव बना हुआ है। उधर, रायसी चौकी की पुलिस घटना की जानकारी से इनकार कर रही है। चौकी प्रभारी विनोद गोला ने बताया कि घटना के बाबत गांव में पूछताछ कराई जाएगी। घटना सही पाए जाने पर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें