ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीकिशोरी से रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

किशोरी से रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

पुलिस को तहरीर दी। पुलिस किशोरी का मेडिकल कराकर जांच कर रही है। लक्सर क्षेत्र के एक गांव के लोग शुक्रवार दोपहर में अपने परिवार की 15 साल की किशोरी को साथ लेकर लक्सर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कोतवाल...

किशोरी से रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 03 Jul 2020 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्सर कोतवाली क्षेत्र में 15 साल की किशोरी से गांव के युवक ने दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसने अगले दिन मिलने नहीं आने पर वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी। किशोरी से इसकी जानकारी मिलने पर परिजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस किशोरी का मेडिकल कराकर जांच कर रही है।

लक्सर क्षेत्र के एक गांव के लोग शुक्रवार दोपहर में अपने परिवार की 15 साल की किशोरी को साथ लेकर लक्सर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी को बताया कि गुरुवार को किशोरी अकेली घर से थोड़ी दूरी पर बने घेर में खेल रही थी। इसी दौरान गांव का युवक वहां पहुंचा और किशोरी के साथ बलात्कार किया। आरोप है कि युवक ने इस दौरान किशोरी की जबरदस्ती अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद युवक ने उसे धमकी दी कि अगर अगले दिन भी किशोरी युवक से मिलने नहीं आई तो वह उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इस पर किशोरी घर आ गई। अगले दिन उसे गुमसुम देखकर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने उससे पूरी घटना की जानकारी ली। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी युवक को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। कोतवाल नेगी ने बताया कि मामले में तहरीर मिल गई है, पर अभी मेडिकल की रिपोर्ट नहीं मिली है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। साथ ही मामले की गहराई से जांच पड़ताल भी कराई जा रही है। जांच पड़ताल के बाद आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें